प्रोफार्मा-वी (अनुबंध-एस)

अनुबंध - एस

सांविधिक लेखा परीक्षक से समेकित प्रमाणपत्र / चार्टर्ड एकाउंटेंट अन्यायपूर्ण संवर्धन, उचित अनुसूचित जनजाति / वैट के भुगतान, के अनुसरण में विशेष अतिरिक्त ड्यूटी की वापसी के प्रयोजन के लिए बिक्री चालान और बिक्री खेप एजेंट / स्टॉकिस्ट के माध्यम से के साथ अनुसूचित जनजाति / वैट के भुगतान सम्बंधित की ओर अधिसूचना सं 102/2007 -क्लीयरेंस 14/09/2007 दिनांकित।

एंट्री नंबर के विधेयक के तहत आयात ___________ दिनांकित ________ और TR6 चालान नं _____________ दिनांक _________, जिसमें विशेष अतिरिक्त ड्यूटी का भुगतान किया गया और के तहत वापसी के संबंध में अधिसूचना सं 102/2007 14/09/2007 दिनांकित, की मांग की है द्वारा एम / एस। ___________________।

2. यदि प्रमाणित है कि हम कर रहे हैं सांविधिक लेखा परीक्षक / सनदी लेखाकार, जो कंपनी अधिनियम, 1956 के तहत वित्तीय रिकॉर्ड प्रमाणित करता / किसी भी अनुसूचित जनजाति / वैट राज्य सरकार के अधिनियम / आयकर अधिनियम, 1961 या एम / एस के किसी भी अन्य मूर्ति, । ___________________।

3. अधिसूचना सं 102/2007 14-09-2007 दिनांकित के पैरा में हालत की पूर्ति 2 (घ) के प्रयोजन के लिए और 4% SAD की वापसी की मंजूरी पर विचार के लिए, हम इसके द्वारा प्रमाणित करते हैं कि हम मूल चालान को सत्यापित किया है बिक्री,, मूल वैट / अनुसूचित जनजाति के चालान और / या इनपुट टैक्स क्रेडिट के समायोजन के लिए सबूत से उपयुक्त अनुसूचित जनजाति / वैट के भुगतान के सबूत की ओर दस्तावेजों के समर्थन आयातित माल पर अनुसूचित जनजाति / वैट भुगतान के प्रभावी निर्वहन के रूप में के साथ की

4. वैट / अनुसूचित जनजाति के रूप में नीचे भुगतान किया गया है: -

क्र.सं.

वैट देय की राशि वैट की राशि नकद चालान द्वारा भुगतान वैट की राशि इनपुट टैक्स क्रेडिट का समायोजन द्वारा भुगतान क्रमांक विवरण और प्रविष्टियों वैट करदाता के रिकॉर्ड से सत्यापित की तिथि
तारीख क्रमांक
           
           
           

5. वापसी का दावा किया जा रहा है इस के साथ साथ सीमा शुल्क के अतिरिक्त शुल्क और एक ही राशि वस्तुओं की बिक्री के खरीदारों को पारित नहीं किया गया है की वापसी के रूप में बकाया राशि के रूप में खाता / बैलेंस शीट की पुस्तकें में दिखाया जा रहा है। परीक्षा / ऑडिट रिकॉर्ड के बाद, यह रिकॉर्ड विवरण बिक्री चालान की संलग्न सारांश में दिए गए सच्चे विवरण तत्संबंधी हैं से सत्यापित है। के रूप में के तहत वापसी की मंजूरी से पहले मामले में अन्यायपूर्ण संवर्धन के सिद्धांत की परीक्षा के लिए आवश्यक Notifn। नहीं। 102/2007 14/09/2007 दिनांकित, इस प्रमाणित है कि 4% सीवीडी / SAD के बोझ खरीदार के लिए आयातक द्वारा पारित नहीं किया गया है और वे अन्यायपूर्ण संवर्धन की आवश्यकता को पूरा करता है।

6. के मामले में खेप एजेंट / स्टॉकिस्ट के माध्यम से बिक्री हम है- प्रमाणित

(I) खेप एजेंट / स्टॉकिस्ट एम / एस _______________has मामले में आयातित माल बेचने के लिए के समझौते आयातक एम / एस _____________ और खेप एजेंट / स्टॉकिस्ट एम / एस के बीच किए गए अधिकृत किया गया ________________;

(Ii) खेप एजेंट / स्टॉकिस्ट द्वारा जारी बिक्री चालान की प्रत्येक इंगित करता है कि बिक्री खेप एजेंट / स्टॉकिस्ट की क्षमता में आयातक की ओर से उसके द्वारा किया जाता है।

(Iii) कि उपयुक्त अनुसूचित जनजाति / वैट आयातक एम / एस की ओर से खेप एजेंट / स्टॉकिस्ट एम / एस ___________ द्वारा भुगतान किया गया है _____________ और कहा कि आयातक, एम / एस ___________ बारी में, भुगतान किया है या करने के लिए अनुसूचित जनजाति / वैट प्रतिपूर्ति उसकी खेप एजेंट / स्टॉकिस्ट एम / एस _______________ 4% सीवीडी आयातित माल पर भुगतान के साथ अनुसूचित जनजाति / वैट भुगतान की सह-संबंध के साथ।

 

जगह:

दिनांक:                                                           चार्टर्ड एकाउंटेंट

Print Friendly